Bhai/Behen, agar aapka breakup ho gaya hai, partner ignore kar raha hai, ya koi dukh hai, toh tension mat lo. Kundli mein dasha kharab hone se aisa hota hai. Iska pakka Astro upay hai.
Sawal kaise poochein:
1. Apni Birth Date (Janam tarikh) likhein.
2. Birth Time (Janam ka samay) likhein.
3. Birth City (Janam ka shahar) likhein.
4. Apna sawal likhein aur bhein bhej dein.
Aapko 24 se 48 ghante mein bilkul aasan aur sahi upay bata diya jayega