profile

Aikansh Garg

Ask me anything

Priority DM

Arre bhai, kuch bhi poochna hai! Interview ka tension? Tech ki naukri samajh na aayi? Manager toxic hai? Ya POSH lag gaya ho, sab kuch chalega. Sort karlenge..

Pooch lo, masti karte hain!

tldr; ask away anything related to my expertise or not... I will try my best to help you out 🙂

1 x Ask me anything
₹49
Platform fee
FREE
Total
₹49
₹49₹99
Ask me anything with Aikansh Garg